ध्यान दें 2022 गुआंगज़ौ इंटरनेशनल ब्यूटी एक्सपो स्थगित

September 3, 2022
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर ध्यान दें 2022 गुआंगज़ौ इंटरनेशनल ब्यूटी एक्सपो स्थगित

                                                   2022 गुआंगज़ौ इंटरनेशनल ब्यूटी एक्सपो स्थगित

 

वर्तमान महामारी की स्थिति को देखते हुए, हमने सभी पक्षों की राय पूरी तरह से सुनी है, और विवेकपूर्ण ढंग से 60वें चीन (गुआंगज़ौ) अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य एक्सपो को स्थगित करने का निर्णय लिया है जो मूल रूप से 4 से 7 सितंबर, 2022 तक आयोजित होने की योजना है।


एक अच्छी प्रदर्शनी, विशेष रूप से एक पेशेवर प्रदर्शनी, वास्तव में एक उद्योग का एक सूक्ष्म जगत है, जो अक्सर सीधे एक उद्योग की संपूर्ण उद्योग श्रृंखला से संबंधित होती है।कई सौंदर्य कंपनियों की मार्केटिंग योजनाएँ प्रदर्शनी को बढ़ावा देने के लिए एक महत्वपूर्ण आधार के रूप में उपयोग करती हैं।इसलिए, एक बार जब प्रदर्शनी बदल जाती है, तो यह उद्यमों के लिए समग्र योजना को तोड़ देगा, विशेष रूप से उन उद्यमों के लिए जो निवेश को आकर्षित करने के लिए ऑफ़लाइन प्रदर्शनियों पर भरोसा करते हैं, यह और भी बुरा होगा।

 

चीन (गुआंगज़ौ) ब्यूटी एक्सपो वर्तमान में दुनिया की सबसे बड़ी पेशेवर सौंदर्य प्रदर्शनी है, जिसमें अकादमिक और वाणिज्यिक दोनों रोमांचक कार्यक्रम और उच्च अंत मंच हैं, जिसमें सूक्ष्म व्यवसाय, खुदरा, चेहरे के मुखौटे, चिकित्सा सौंदर्य, टैटू, बालों की देखभाल, नाखून कला, सौंदर्य शामिल हैं। उपकरण, चिकित्सा प्लास्टिक सर्जरी और अन्य विषयों, विशेष रूप से आमंत्रित विशेषज्ञों, विद्वानों, उद्योग अभिजात वर्ग और उद्योग के अंदरूनी सूत्रों को नवीनतम तकनीक, बाजार और प्रवृत्ति की जानकारी साझा करने के लिए उद्योग को व्यापार के अवसर खोजने और बाजार के रुझान को समझने में मदद करने के लिए।


हालांकि प्रदर्शनी समय पर शुरू नहीं हो सकती है, लेकिन लेसी लेजर के विभिन्न सौंदर्य उपकरणों का प्रचार नहीं रुकेगा।सितंबर में प्रमोशन मूल योजना के अनुसार लागू किया जाएगा।ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए सभी प्रमुख ब्यूटी स्पा संस्थानों, चेन सैलून और त्वचाविज्ञान क्लीनिकों का स्वागत है।